Google

Sunday, July 6, 2008

Friends is wat i hav earned!!!






This is a busy....big bad world..where people run for money. Their backs ache with tons n tons of tension bagages they carry along with them. But i found a better n lovely way to break free from this big bad enigma of boring life. I earnd friends...money is worthless when u hav frns....tnsns are gone wen u hav frns...life is so colourful wen u hav frns. I m so blessd!!!!! These frns were wid me wen i needed them d most..these frns became my lifeline.....!! It was frnship dat taught me how to b happy on others quest!!!
We laughed..faught 4 no reasons... but still did everythng 2gether....we ate 2gether...went 2 cllg gether..it was like v all were 1!!! When i left my home for the first time in my life to persue my dreams they became my familia....i never ever felt away from home...hey God now i kno how happy u were wid me !!! Their tears came 4m my eyes...my body felt their pain....!!!! Muje sab yaad yaad hai...Abhishek ki 1 ghante mei 1 page waali padhai...amit ka criket mei ladna...ankush ke TV serials(Kahin to hoga ..lolzz!!) himmi ke saath apni shaamei hasseen...simranjeet ki gaddi..uska jhuk jhuk ke hasna..roj formals mei college anaa..wo bond jo kabhi fulfill nai hua...manisha ke nightouts n rinki ki silent si smile.....sab yaad hai!!!!

Raaton ko mvies ke liye jaana fir ghar mei chup chaap dabe paav ghusna.....fir aake pizza mangana...aunty se jhagadna...par fir usi ke yaha rehna...wo new year eve (yaad hai abhishek wo raat..lolzz)....HOD ki party...parivartan mei hera feri....34 alpha IT ki java class n saath mei 35 ke gopal ki thaali.....17 ki market...n jab dekho shppng ke bahaane!!!! Wo 1 raat mei padhke xamz....sessionals mei bunk...bhool bhlaiya ka show.....cricket ka match...bike pe tripli...canteen mei 1 thali mei na jaane kitne bando ne khana...roj treat ka bahana..wo CCD ki raatein n himmi ki vocab badhana(at ccd rite..hehe).....gymkhana bue ice n tavern.....!!!!

kaise bhul sakta hu mai ye sab.....bhulna bhi chahu to bhulne na dengi ye yaadei....!!! Thanku frns for making this journey called life so memorable for me..thanku for everythng..abhi to najaane kitni aur yaadein jodni hai is list..iska matlab hume abhi kai mastiyaa karni hai ikatthe..to jaha kahi bhi ho...kitni door bhi ho...hum dost hai n rahenge!!!! Thx 4 everythng jo hua n thx 4 everythng to come!!!

Dedicated to my ohh so luvly frns:
  • Abhishek Sharma
  • Amit Sankhyan
  • Ankush Sharma
  • Himanshu Walia
  • Manisha Priya
  • Rinki Sahu
  • Simranjeet Singh Kahlon
God bless u all!!!!!

3 comments:

simranjeet singh said...

oye.. blog me mere baare me itna kamm kyu likha.. meri gaddi hi yaad hai tujhe..
aisa kr ab sare frends ke upar ek ek post bna daal blog me...thik hai na?? nd vo colage vali pic mujhe zarur dena.. achaa hai.. good keep it up.

Unknown said...

As they say"Friendship isn't a big thing - it's a million little things"
thanks evryone for building up those million little thngs for me....its been amazing so far....and i hope it gets better with time....arre haan also need to thank u guys for bearing me till nw(aur aage ke liye bhi )...i wish each one of us stays happy all through...god bless !

simranjeet singh said...

mujhe to tum bhul gye ho